गुरुवार, सितंबर 27, 2018

सच तो ये है (ग़ज़ल संग्रह) - डॉ. वर्षा सिंह



Dr. Varsha Singh

मेरे ग़ज़ल संग्रह " सच तो ये है " को on line प्राप्त करने के लिए इस लिंक पर सम्पर्क कर सकते हैं.....

https://www.sapnaonline.com/shop/Author/dr.-varsha-singh
Sach To Yeh Hai - Ghazal Book, Author Dr.Varsha Singh, Ghazalkar
मेरे ग़ज़ल संग्रह " सच तो ये है " में संग्रहीत मेरी यह शीर्षक ग़ज़ल ......

रेशमी फूल हवा भी ताज़ा
ख़त मेरे नाम क्यों नहीं आया

दौड़ती, भागती हुई दुनिया
इस सड़क को कहीं नहींं जाना

सच तो ये है कि एक ख़ामोशी
कह रही आज शोर की गाथा

उम्र मेरी तमाम भीग गई
चूम कर वो गया मेरा माथा

धूप- " वर्षा " का ये अजब मौसम
बर्फ सी रात, दिन हुआ पारा
First flap of " Sach To Yeh Hai " - Ghazal Book, Author Dr.Varsha Singh


Second flap of " Sach To Yeh Hai " - Ghazal Book, Author Dr.Varsha Singh




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें