मंगलवार, जनवरी 07, 2020

मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति और विदाई समारोह - डॉ. वर्षा सिंह

   
   
    मैं अपने ब्लॉग पाठकों, शुभचिंतकों और ब्लॉग मित्रों को सूचित करना चाहती हूं कि पूर्णकालिक साहित्य और समाज सेवा के साथ ही युवाओं की बढ़ती बेरोज़गारी के मद्देनज़र मैंने म.प्र.पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की अपनी सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) दिनांक 31.12.2019 को ले ली है।  म.प्र.पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी पहले मध्यप्रदेेश विद्युुत मंंडल ... और फिर मध्यप्रदेश राज्य विद्युत मंडल में मैंने लगभग 38 वर्ष अपनी सेवाएं दीं ... स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के समय मैं अतिरिक्त कार्यालय सहायक श्रेणी-एक के पद पर पदस्थ थी।

दिनांक 31 दिसम्बर 2019 को मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर मुझे मेरे अधिकारियों, साथी कर्मचारियों एवं शुभेच्छुओं ने एक गरिमामय आयोजन में मुझे भावपूर्ण विदाई दी। हृदय से आभारी हूं मैं सभी की.... 🙏












         सागर नगर के लगभग समस्त शीर्षस्थ सर्वाधिक पठनीयता वाले समाचारपत्रों ने मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित कर मेरा उत्साहवर्धन किया। सभी के प्रति हार्दिक आभार 🙏
🙏 हार्दिक धन्यवाद #दैनिकभास्कर #पत्रिका #राजएक्सप्रेस #सागरदिनकर    🙏 🙏🙏🙏
हार्दिक धन्यवाद  #नवदुनिया  #राजएक्सप्रेस #सागरदिनकर 🙏🙏🙏
हार्दिक धन्यवाद  #दैनिकजागरण #देशबंधु   #आचरण  #स्वदेशज्योति 🙏🙏🙏🙏









हार्दिक धन्यवाद 🙏
#तीनबत्तीन्यूज_डॉटकॉम https://www.teenbattinews.com/2020/01/blog-post_16.html एवं #युवाप्रवर्तक_डॉटकॉम http://yuvapravartak.com/?p=23879🙏




दैनिक नवदुनिया, सागर ने दिनांक 02. 01.2020 को समाचार के साथ मेरा वक्तव्य भी प्रकाशित किया है.... जिसे मैं नवदुनिया से साभार अवलोकनार्थ जस का तस यहां प्रस्तुत कर रही हूं ....

विद्युत मण्डल में 38 साल नौकरी के बाद ली सेवानिवृत्ति
सागर। नवदुनिया प्रतिनिधि
वरिष्ठ कवयित्री, समीक्षक एवं स्तंभकार डॉ. वर्षा सिंह ने विद्युत मण्डल (कंपनी) में लगभग 38 वर्ष की सेवा देने के बाद स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली। मंगलवार 31 दिसंबर को उनके सम्मान में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान उन्हें शॉल, श्रीफल, पौधा एवं स्मृति चिन्ह उपहार द्वारा सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि डॉ. वर्षा सिंह मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड सागर के संचा-संधा वृत्त कार्यालय, ग्रामीण विद्युतीकरण वृत्त कार्यालय, नगर संभाग, क्षेत्रीय भंडार तथा एसटीएम संभाग में अतिरिक्त कार्यालय सहायक श्रेणी- एक के पद पर पदस्थ रही हैं।
डॉ. वर्षा सिंह के विदाई समारोह के अवसर पर चंद्ररेखा प्रभाकर कार्यपालन अभियंता एसटीएम संभाग, डीएस राठी कार्यपालन अभियंता एसटीसी संभाग, आरके अरजरिया सहायक अभियंता ग्रामीण, सुशीला सिंह सहायक अभियंता, कैलाश परमार सहायक अभियंता, पवन रावत, शमीम बानो, डॉ. (सुश्री) शरद सिंह, डीएस वाजपेई, जीपी गोस्वामी, दीपक छत्री, प्रियंका लारिया आदि बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। इस गरिमापूर्ण कार्यक्रम का कुशल संचालन मप्र बिजली कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री किशोरीलाल रैकवार ने किया। डॉ. वर्षा सिंह का कहना है कि कार्यालयीन कार्यों से छुट्टी लेने के बाद वह अब अपना पूरा समय लेखन कार्य को देंगी। गजल के शौकीनों के लिए जल्द ही वह एक नई सौगात लेकर आ रही हैं। उनकी गजलों का संग्रह बहुत जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा।

साहित्यकारों ने दी शुभकामनाएं:
डॉ वर्षा सिंह की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए साहित्यकार डॉ. सुरेश आचार्य, डॉ. आनंद प्रकाश त्रिपाठी, श्यामलम संस्था के अध्यक्ष उमाकांत मिश्र, सचिव कपिल बैसाखिया, कवि निर्मल चंद निर्मल, डॉ. श्याम मनोहर सिरोठिया, डॉ.(सुश्री) शरद सिंह, कला समीक्षक मुन्ना शुक्ला, राजकुमार तिवारी, बंटी जैन राहगीरी, अशोक रैकवार, रंगकर्मी रवीन्द्र दुबे कक्का, अर्चना गुप्ता, गीता चौबे आदि ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।
फोटो- 0101एसए 28 सागर। शहर की वरिष्ठ कवयित्री डॉ. वर्षा सिंह की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर उन्हें पौधा भेंट किया गया।
Posted By: Nai Dunia News Network


हार्दिक धन्यवाद  #नवदुनिया
नवदुनिया, सागर दि. 02.01.2020
     मेरी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पर मुझे प्रदान किया गया अभिनंदन पत्र ....
    🙏 समस्त अभिनंदनकर्ता, शुभेच्छुओं के प्रति हार्दिक आभार 🙏
अभिनंदन पत्र

      ब्लॉग मित्रों, आप सभी की सदाशयता मुझे  मिलती रहेगी, यही आशा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें