सोमवार, नवंबर 04, 2019

"साहित्य आजतक 2019" के मंच पर डॉ (सुश्री) शरद सिंह


"साहित्य आजतक 2019" के मंच पर डॉ (सुश्री) शरद सिंह

 Congratulations Sharad Singh My Sis 💐💐💐💐💐

   मेरी बहन और देश की सुनाम साहित्यकार एवं लेखिका डॉ (सुश्री) शरद सिंह ने दिनांक 3 नवंबर को राजधानी दिल्ली के जनपथ स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र में लगे  लिटरेचर फेस्टिवल "साहित्य आजतक 2019" के मंच पर "साहित्य की बेड़ियां" विषय पर अपने विचार उपस्थित सुधीजनों एवं श्रोताओं के समक्ष रखे। साहित्य आज तक के मंच पर इस खास सत्र "साहित्य की बेड़ियां" में लेखिका शरद सिंह  के साथ भगवान दास मोरवाल, निर्मला भुराड़िया भी शामिल हुए। इन लेखकों ने बताया कि मौजूदा समय में साहित्य की स्थिति कैसी है. एक लेखक किन मजबूरियों में जकड़ा हुआ है और क्यों वो खुलकर नहीं लिख पा रहा है। इसी के साथ भगवान दास की सातवीं किताब "वंचना" का विमोचन भी किया।





















    "आजतक" चैनल के प्रतिष्ठित लिटरेचर फेस्टिवल के 1नवंबर से शुरू हुए इस तीन दिवसीय आयोजन में  हिंदी साहित्य जगत के सुनाम दिग्गजों सहित कला, साहित्य, संगीत, संस्कृति और किताबों से जुड़ी अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की अनेक शख्सियतों ने शिरकत किया। वर्ष 2016 में पहली बार 'साहित्य आजतक' की शुरुआत हुई थी। "साहित्य आजतक" कार्यक्रम के आयोजन का यह चौथा साल रहा।

Please see Video.....


https://m.aajtak.in/sahitya-aaj-tak-videos/video/sahitya-aajtak-2019-bhagwandas-morwal-sharad-singh-nirmala-bhuradia-talk-about-restrictions-on-writers-1134576-2019-11-04

#SahityaAajtak19
#aajtak #IndiaToday
#IndiaTodayHINDI
#साहित्य_आजतक
#साहित्यआजतक19

1 टिप्पणी: