शनिवार, अगस्त 11, 2012

देख लिया है


7 टिप्‍पणियां:

  1. DEDICATED TO YOUR BEAUTIFUL LINES

    तुमने आज सहकर देख लिया, अब मेरी बारी है
    तेरी आँखों को मैंने पढ़ लिया, अब तेरी बारी है?

    जवाब देंहटाएं
  2. दिल को छू हर एक पंक्ति.... हर बार की तरह.....

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत खूब , बधाई .

    कृपया मेरी नवीनतम पोस्ट पर पधारें , अपनी प्रतिक्रिया दें , आभारी होऊंगा .

    जवाब देंहटाएं
  4. वो एक कहावत है वर्षा जी -अजमाए को आजमाए ,बेवकूफ (चूतिया शब्द है यहाँ )कहाए ...फिर भी
    कहिये उनको -मैंने जीना सीख लिया ,खुश भी रहना सीख लिया ,एक मुसाफिर बनके मैंने मिलना जुलना सीख लिया ,...

    जवाब देंहटाएं
  5. वो एक कहावत है वर्षा जी -अजमाए को आजमाए ,बेवकूफ (चूतिया शब्द है यहाँ )कहाए ...फिर भी
    कहिये उनको -मैंने जीना सीख लिया ,खुश भी रहना सीख लिया ,एक मुसाफिर बनके मैंने मिलना जुलना सीख लिया ,...

    जवाब देंहटाएं